मिशेल प्रत्यार्पणः पीएम का कांग्रेस पर प्रहार।

सोशल मीडिया

हथियार खरीद में बिचौलिये मिशेल के भारत प्रत्यार्पण से कांग्रेस की समस्या बढ़ने का अंदेशा गहरा हो रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के अपने चुनावी दौरे में खुलकर कांग्रेस को चुनौती और चेतावनी दी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि हेलीकॉप्टर घोटाला हुआ था, उस कांड का राजदार हमने पकड़ लिया है, और अब वह राज खोलेगा।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सारी फाइलें और कागजों को इधर उधर कर दिया गया था, और सरकार में आने के बाद जब हमने ढूंढना शुरु किया तो उनमे से एक राजदार हाथ लगा, जो दलाली का काम करता था और नामदारों को कटकी देता था, इंगलैंड का नागरिक था, दुबई में रहता था, हथियारों का सौदागर था, हेलीकॉप्टर बेचने खरीदने में दलाली करता था। भारत सरकार उसे दुबई से उठा लाई है, अब ये राजदार कई राज खोलेगा, और बात न जाने कितनी दूर तक पहुंचेगी। (पढेंः अजीत डोभाल व्यूह रचनाः वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले का बिचौलिया मिशेल भारत लाया गया।)

अपनी जनसभा में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि “कांग्रेस के काल में मैं भी लूटूं, तुम भी लूटो का खेल चलता रहा। उनके समय में बहुत रागदरबारी थे, जिन्होंने सिर्फ 3 पीढी मलाई खाई, एक चायवाला उन्हें न्यायालय के दरवाजे पर ले गया, ये लोग जमानत पर बाहर निकले हुए हैं।”

पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम पर कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो सुप्रीम कोर्ट में वकालत करते थे, उनका बेटा भ्रष्टाचार के मामले में जेल चला गया। जो चार साल का जवाब मांग रहे हैं, वो पहले चार पीढी का जवाब दें।

राजस्थान में चुनावी समर अपने यौवन पर है, विभिन्न राजनेताओं की सभाएं लगातार जारी हैं। भाजपा की ओर से सरकार द्वारा किये गये विकास कार्य और कांग्रेस के भ्रष्टाचारों और उनके आरोपियों को बचाने के प्रयासों का मुद्दा उठाया जा रहा है तो कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी लगातार भाजपा सरकारों पर काम ना करने के आरोप लगा रहे हैं। इन प्रयासों में अनेकों बार उन्हें हास्यास्पद बातें कह दी हैं, जिनका सोशल मीडिया पर बहुत प्रचार किया जा रहा है, और इससे राहुल गांधी की छवि एक कम जानने वाले, और सतही नेता जैसी बन रही है।


सोशल मीडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *